Online India

Pooja Sharma   2018-03-12

बेईमान है छत्तीसगढ़ सरकार, 15 साल में रमन सिंह ने प्रदेश को किया बर्बाद : केजरीवाल

OnlineIndia रायपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार दोपहर को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर छत्तीसगढ़ के आप कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इसके बाद अरविंद केजरीवाल एयरपोर्ट से सीधे साइंस कॉलेज पहुंचे।

केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राजधानी के साइंस कॉलेज में संकल्प सभा में समर्थकों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल में सीएम रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ के शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार सहित अन्य मुद्दों पर भी सरकार को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ ऐसा प्रदेश है, जिसको भगवान ने अपनी तरफ से सब कुछ देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। भगवान ने छत्तीसगढ़ को कोयला, लोहा, हीरा, जंगल सब कुछ दिया। लेकिन यहां के नेताओं ने इन्हें लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

केजरीवाल ने कहा कि जिस राज्य में इतना लोहा हो वहां के युवा बेरोजगार घूम रहे हैं, ये दुर्भाग्य की बात है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की रमन सरकार को बेईमान बताते हुए प्रदेश की जनता से कहा कि आगामी चुनाव में उन्हें जड़ से उखाड़ फेंके। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस रमन सिंह की गोद में बैठी है। दोनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।

इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग भी भाजपा और कांग्रेस से दुखी हो गए थे। तीन साल पहले दिल्ली की जनता ने जैसा करिश्मा किया वैसा ही करिश्मा छत्तीसगढ़ की जनता को भी करना होगा। प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना होगा।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like