Online India

Pooja Sharma   2018-04-15

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने रविवार को राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ

Onlineindia डेस्क। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राज्य सभा के अपने अगले कार्यकाल के लिए रविवार को सभापति वेंकैया नायडू के चैंबर में शपथ ली।  65 वर्षीय जेटली को इस बार उत्तर प्रदेश से राज्य सभा के लिए चुना गया है, लेकिन वह अपनी बीमारी के कारण अब तक शपथ नहीं ले सके थे। उनकी गुर्दे की बीमारी का इलाज चल रहा है और उनके स्वास्थ्य की स्थितियों को देखते हुए उनके शपथ ग्रहण के लिए विशेष इंतजाम किया गया।

वित्त मंत्रालय ने ट्वीट में कहा था, 'केंद्रीय वित्त व कंपनी मामलों के मंत्री अरुण जेटली 15 अप्रैल 2018 को राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ लेंगे। राज्यसभा सभापति वेंकैया नायडू अपने चैंबर में जेटली को शपथ दिलाएंगे।' जेटली के अलावा भाजपा के अनंत कुमार, राज्य में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी शपथ ली। 
आपको बता दें कि वित्त मंत्री किडनी में संक्रमण की वजह से बीते शुक्रवार एम्स में भर्ती हुए थे। चूंकि उन्हें लंबे समय से मधुमेह है। इसलिए डॉक्टरों ने किडनी प्रत्यारोपण से पहले उनकी चिकित्सीय जांच शुरू की। लेकिन शारीरिक रुप से कमजोर होने की वजह से डॉक्टरों ने कुछ दिन इंतजार के बाद ही प्रत्यारोपण करने का फैसला लिया था। तब तक के लिए डॉक्टरों ने वित्त मंत्री को डायलिसिस देना शुरू किया। 

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like