Online India

Pooja Sharma   2018-05-05

जीवन में करोड़पति बनने के योग लेकर आती है ऐसी हस्तरेखा

OnlineIndia डिफरेंट एंगल। धनवान बनना भला कौन नहीं चाहता लेकिन चाहत उसी की पूरी होती है जो ऊपर से अपने भाग्य में धन लेकर आया हो। अगर आपके भाग्य में धन है तो आप कैसे भी करके अपनी चाहत पूरी कर ही लेते हैं और इसमें आपको कुदरत भी पूरा सहयोग करती है क्योंकि कुदरत आपको वह सब कुछ देना चाहती है क्योंकि आप अपने पूर्व कार्मों से उस चीज को पाने के हकदार होते हैं। जन्मपत्री हो या हस्तरेखा सभी कुदरत के उन्हीं फैसलों को बयां करते हैं। इसलिए अगर आपकी हथेली में ऐसे चिन्ह नजर आते हैं तो यकीन मानिए आपको दौलतमंद बनने से कोई रोक नहीं सकता क्योंकि यह कुदरत का फैसला है।

हस्तरेखा ज्योतिष में हाथों की लकीरें आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में काफी जानकारी मिलती है। कहा जाता है कि हथेली में रेखा की स्थिति से आपको कई तरह की जानकारी मिल सकती है। आज हम आपको बता रहे हैं हाथ की उन रेखाओं के बारे में जो आपके करोड़पति होने के योग के बारे में बताती है।

अगर मस्तिष्क रेखा कहीं से टूटी हुई या फिर कटी हुई नहीं है और भाग्य रेखा जीवन रेखा के साथ एक और रेखा निकलती है तो कहा जाता है कि ऐसे व्यक्ति के हाथों में करोड़ों की संपत्ति होती है। अगर किसी व्यक्ति की उंगलियां सीधी और पतली हों और भाग्य रेखा एक से ज्यादा हो तो कहा जाता है कि ऐसा व्यक्ति अपनी मेहनत से करोड़पति बनता है।

भाग्य रेखा अगर थोड़ी मोटी हो और शनि पर्वत तक जाती हो इसके अलावा हथेली पर गुरु, सूर्य, शनि, बुध चारों पर्वत सही उभार वाले हों तो कहा जाता है कि ऐसे व्यक्ति को अचानक पैसा मिलता है। इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like