Online India

OnlineIndia   2018-05-16

ओह नो! घर जमाई बने सोनम के पति आनंद आहूजा?

OnlineIndia मनोरंजन। सोनम कपूर इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में अपना जलवा बिखेर रही हैं। सोनम की पोलका डॉट ड्रेस और लॉग ट्यूब गाउन हर जगह चर्चा में है। उन्हें बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है। कांस में अगर सोनम की स्टाइलिंग की बात करें तो उन्हें रेड कारपेट पर वॉक के लिए तैयार करने की जिम्मेदारी रेखा कपूर को दी गई थी। वहीं सोनम के कांस मेकअप का जिम्मा स्टेफेनेलांसेन के सिर पर था। कांस से लौट कर सोनम अपनी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में व्यस्त होने वाली हैं। सोनम कपूर के साथ-साथ फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूरस्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं।

सोनम ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से 8 मई को शादी कर ली। इसके बाद सोनम कपूर ने उसी शाम मुंबई में ग्रैंड रिशेप्शन पार्टी रखी थी। सोनम-आनंद ने शादी के बाद हनीमून पर जाने से पहले अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ को ज्यादा समय दिया है। इसलिए आनंद अपने काम में बिजी हैं और सोनम कपूर कांस के रेड कारपेट पर जलवा बिखेरने पहुंचीं। दोनों की शादी की खबरों ने फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी थी। लोग सोनम को दुल्हन बने देखना चाहते थे। जैसे ही सोनम के इंस्टाग्राम पर उनके दुल्हन के रूप में लाल जोड़ा पहने तस्वीर को कुछ मिनटों में ही कई लाइक्स मिल गए।

उधर खबरें तेज है कि सोनम और आनंद अपने सपनों का घर तलाश रहे हैं और इसके लिए उन्होंने मुंबई को ही चुना है। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी दोनों को कोई घर नहीं मिला। इसके बाद अनिल कपूर ने दोनों को उनके सपनों का घर न मिलने तक कपूर परिवार के बंगले में ही रहने के लिए कहा है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like